घर की इस दिशा में लगाएं भागते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर, बढ़ेगा मान-सम्मान और होगी करियर में तरक्की

Comment(9)

http://acharyaastrologer.com/wp-content/uploads/2022/06/7A4CED1B-CDA7-4133-BCA9-0585BD66656D-260x164.jpeg
18 Jun
2022
  1. अकसर लोगों के घरों में आपने सात दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगी हुई देखी होगी और आपके मन में यह सवाल जरूर उठा होगा किइस तस्वीर को लगाने के पीछे क्या कारण है. बता दें कि यह तस्वीर केवल दिखने में सुंदर होती है बल्कि इसको लगाने से किस्मत भीचमक सकती है. कहते हैं कि इस तस्वीर को लगाने से घर परिवार में तरक्की आने लगती है और आर्थिक स्थिति भी सुधरने लगती है. यह तस्वीर व्यापार और करियर दोनों को गति प्रदान करती है. ऐसे में यह पता होना चाहिए कि इस तस्वीर को लगाते वक्त किन बातोंका ध्यान रखें और इस तस्वीर को किस दिशा में लगाना चाहिए. आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इसलेख के माध्यम से बताएंगे कि आप अपने घर की किस दिशा में भागते हुए घोड़ों की तस्वीर लगाएं.

किस दिशा में लगाएं सात घोड़ों की तस्वीर?

  1. यदि आप अपने ऑफिस में इस तस्वीर को लगा रहे हैं तो ऑफिस के कैबिन में सात घोड़ों की तस्वीर लगा सकते हैं. लेकिन ध्यानरहे कि घोड़े का मुंह ऑफिस के अंदर की तरफ आते हुए होना चाहिए. इस तस्वीर को दक्षिण दिशा में लगाना चाहिए.
  2. यदि आप घर पर इस तस्वीर को लगा रहे हैं तो पूर्व की दिशा में तस्वीर को लगाना शुभ माना जाता है. इस तस्वीर से करियर मेंतरक्की आती है और व्यक्ति का मान सम्मान भी बढ़ता है. यदि आप इस तस्वीर को घर के हॉल में तस्वीर लगा रहे हैं तो दक्षिणदिशा की दीवार पर भी इसे लगा सकते हैं.

सात घोड़ों की तस्वीर लगाते वक्त किन बातों का रखें ध्यान?

यदि आप सात घोड़ों की तस्वीर लगा रहे हैं तो ध्यान रहे कि तस्वीर में सभी घोड़े साफ साफ दिखाई दे रहे हों.

घोड़ों की तस्वीर लगाते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि घोड़ों की लगाम बंधी हुई ना हो. घोड़े प्रसन्न और खुश नजर आएं.

9 Comments

Post a comment

Your email address will not be published.