ज्योतिष अनुसार वादा करके तोड़ देते हैं इन 4 राशि वाले लोग, जानिये कौन-सी राशि हैं इनमें शामिल

Comment(3)

http://acharyaastrologer.com/wp-content/uploads/2021/10/17B1FFC6-5BDD-4DC6-A6BE-4CDA5E4799F6-260x171.jpeg
24 Oct
2021

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो कभी भी अपने शब्दों पर टिककर नहीं रहते। कुछ लोग अपने वादे को तोड़ देते हैं। कहा जाता है कि अपने वादेऔर शब्दों पर टिके रहने के लिए बहुत ही साहस और ताकत की जरूरत होती है। वादा करना जितना आसान होता है, उसे निभाना उतनाही मुश्किल होता है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों और 9 ग्रहों का अध्ययन किया जाता है। ज्योतिषाचार्यों की मानें तो व्यक्ति कीराशि और कुंडली के अनुसार उसके स्वभाव और भविष्य के बारे में जानकारी इक्ट्ठा की जा सकती है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसी चारराशियों का जिक्र किया गया है, जिनमें जन्में लोग कभी भी अपना वादा नहीं निभाते। जानिये कौनसी हैं वो चार राशियां

मिथुन राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातक कभी भी अपना वादा पूरा नहीं करते। इस राशि के लोग अक्सर अपनावादा करके तोड़ देते हैं। हालांकि ऐसा यह जानबूझकर नहीं करते, लेकिन परिस्थिति वश यह अपने शब्दों पर टिक नहीं पाते। इसलिएमिथुन राशि के जातकों के साथ अक्सर अपनी कोई भी बात शेयर करने से पहले कई बार सोचें।

वृष राशि: वृष राशि के जातक अक्सर अपना वादा पूरा नहीं कर पाते। यह जल्दबाजी में किसी से कुछ भी प्रॉमिश कर देते हैं, हालांकिबाद में इन्हें पछताना पड़ता है।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को लेकर भी यह बात कही जाती है कि यह अपने वादे को पूरा नहीं करते। इसलिए इस राशि वालेकिसी से भी कोई वादा करने से पहले कई बार सोचते हैं और केवल तभी प्रॉमिश करते हैं, जब वह उसको पूरा कर सकते हैं। इस राशिके जातकों के लिए वादा निभाना बहुत मुश्किल होता है।

तुला राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि के लोग वादा पूर्ति करने में काफी खराब माने जाते हैं। यह थोड़ीसी मुश्किल में हीलोगों की बातों को दूसरों से शेयर कर देते हैं। इसलिए इस राशि के जातकों के साथ अपनी पर्सनल बातें सोचसमझकर शेयर करनीचाहिए।

3 Comments

Post a comment

Your email address will not be published.